सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सांकेतिक उद्घाटन,अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीरें

 सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सांकेतिक उद्घाटन,अखिलेश यादव ने शेयर की तस्वीरें
Posted on दिसंबर 16, 2021 11:49 am
                                                   
ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉

उत्तर प्रदेश:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज किये जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन से पूर्व ही सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सांकेतिक उद्घाटन करने की न्यूज़ वायरल हो रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसकी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सपा के काम का श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है कि “फ़ीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई.. सपा के काम का श्रेय लेने को मची है खिचम खिंचाई,आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की लंबाई का आँकड़ा रट लिया होगा,सपा बहुरंगी पुष्पवर्षा से इस का उद्घाटन करके एकरंगी सोच वालों को जवाब देगी।”

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 16 नवंबर को लगभग 22500 करोड़ रुपए की लागत से बने लगभग 341 किमी लम्बे ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस वे’ का सुल्तानपुर में लोकार्पण करेंगे। इस से पूर्व सोमवार को पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस वे’ की गुणवत्ता पर प्रश्न खड़े किए थे व उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लागत कम करने के लिए गुणवत्ता से समझौता करने का आरोप लगाया था,उन्होंने गाज़ीपुर ज़िला प्रशासन द्वारा एक्सप्रेस-वे पर चलने की अनुमति नहीं दिए जाने पर मंगलवार को समाजवादी द्वारा फूल चढ़ाकर सांकेतिक रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन का ऐलान भी किया था।

Related post