भारत के लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है स्वदेशी एप्प कू, पत्रकारों के लिए किया वर्कशॉप का आयोजन

 भारत के लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है स्वदेशी एप्प कू, पत्रकारों के लिए किया वर्कशॉप का आयोजन
Posted on दिसंबर 4, 2021 7:34 pm
                                                   
ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉
लखनऊ : लखनऊ के हजरतगंज इलाके के एक होटल में कू ऐप की ओर से पत्रकारों के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया. इस वर्कशप में लखनऊ के तमाम पत्रकार शामिल हुए. कू ऐप की ओर से आई टीम ने अपने ऐप की बारीकियां पत्रकारों को समझाईं और इस स्वदेशी ऐप के बारे में बताया. 
कू ऐप के सीनियर मैनेजर प्रदीप सुरीन ने कहा कि ये ऐप पूरी तरह से स्वदेशी है और एक करोड़ से अधिक लोग इस ऐप पर भरोसा करते हैं. कंपनी के मैनेजर वरुण कुमार ने कहा कि यूपी चुनाव से पहले पत्रकारों के लिए इस ऐप पर आना इसलिए जरूरी है क्योंकि कू ऐप पर यूपी के सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्रियों और विधायकों के अलावा तमाम विपक्षी दल भी अपनी आमद दर्ज करा चुके हैं. वरुण ने कहा कि यूपी के तमाम मीडिया हाउस भी कू ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं और हिंदी भाषा में यूपी के यूजर्स को अपनी खबरें उपलब्ध करा रहे हैं. इस ऐप के जरिए रियल टाइम में लोग, खबरें देख रहे हैं, अपने पसंदीदा नेताओं के विचार जान रहे हैं और अपने विचार भी रख रहे हैं.
इस ऐप की खूबियों के बारे में ऑपरेशन टीम के मैनेजर विकास कुमार और आकांक्षा ने पत्रकारों को बताया. उन्होंने कहा कि इस ऐप के जरिए आप फोटो और वीडियो शेयर कर सकते हैं, साथ ही पोल भी कर सकते हैं. यही नहीं लिंक भी इस ऐप के जरिए साझा किए जा सकते हैं. प्रदीप सुरीन ने पत्रकारों के सवालों  के जवाब भी दिए.

Related post