गैस का गुब्बारा फटने से झुलसे 4 बच्चे, Sports Competition में केंद्रीय मंत्री ने उड़ाया था.

 गैस का गुब्बारा फटने से झुलसे 4 बच्चे, Sports Competition में केंद्रीय मंत्री ने उड़ाया था.
Posted on जनवरी 27, 2021 6:08 अपराह्न
                                                   

केंद्रीय मंत्री

ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉

नई दिल्ली। (Sadhvi Niranjan Jyoti ) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा खेल कूद प्रतियोगिता (sports competition) का आज समापन समारोह था, लेकिन इस दिन भगदड़ मच गई। दरअसल, जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद गैस से भरे गुब्बारे छोड़े। इस दौरान किसी बच्चे ने गुब्बारों की डोरी पकड़कर उसे नीचे करने लगा और मौके पर गैस से भरा गुब्बारा फट गया। जिससे चार स्कूली बच्चे झुलस गए। घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

घटना में झुलसे बच्चों में महेंद्र, अभिषेक, विवेक व नवनीत थे। वहीं, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने कहा कि गैस से भरे जिस गुब्बारे को मैंने छोड़ा था वह तो ऊपर चला गया, लेकिन कुछ बच्चों ने गुब्बारों की डोरी पकड़कर नीचे खींच दी। छीनाझपटी करते हुए वे गुब्बारे फोड़ने लगे तभी यह हादसा हो गया। बच्चों को अस्पताल भेजकर इलाज कराया गया।

22 नवंबर को डीएम ने सांसद खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता (sports competition) का शुभारंभ किया था। साध्वी निरंजन ज्योति इसका समापन करने पहुंची थीं। सबसे बड़ी बात यह है कि प्रतियोगिता के दौरान ना तो वहां मेडिकल का कोई भी स्टाफ मौजूद था और न ही कोई भी एम्बुलेंस मौजूद थी। हालांकि जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चों का इलाज किया। वहीं ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ. नितिन ने बताया कि अस्पताल में चार बच्चे आए हैं जो गैस गुब्बारा फटने से झुलस गए हैं। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है।