उविपा ने की सरकार से मांग, बेरोजगारों को शीघ्र स्थायी नियुक्तियाँ करें प्रदान

 उविपा ने की सरकार से मांग, बेरोजगारों को शीघ्र स्थायी नियुक्तियाँ करें प्रदान
22 जून, 2021
                                                         

कोटद्वार / गढ़वाल : उत्तराखण्ड विकास पार्टी ने बेरोजगारों को शीघ्र स्थायी नियुक्तियाँ प्रदान करने की मांग की। उत्तराखण्ड विकास पार्टी के अध्यक्ष मुजीब नैथानी ने कहा कि एक तरफ कर्मचारियों की कमी के कारण जनता के कार्य नहीं हो पा रहे हैं और दूसरी तरफ कई सालों से सरकारी पद लम्बित चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विचित्र बात है कि सृजित पदों पर भी सरकार सालों से नियुक्ति नहीं कर पा रही है , तो आखिर सरकार कर क्या रही है। हर महीने जनता का करोड़ों रुपया इन नेताओं और अधिकारियों के वेतन भत्ते में खर्च हो जाता है मगर काम के नाम पर शून्य ही हासिल होता है। बड़ी बड़ी मीटिंगों से आखिर युवाओं को क्या हासिल हो रहा है। यह कमाल की बात है कि भाजपा जैसी राष्ट्रवाद और संस्कृति की बात करने वाली पार्टी योग प्रशिक्षितों को ही नियुक्ति नहीं दे पा रही है । तो फिर योग के पाठ्यक्रम क्यों चलाये जा रहे हैं। क्यों भारतीय जनता पार्टी संस्कृति बचाने के नाम पर युवाओं के साथ छल कर रही है ?

उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि कई युवा बिना भर्ती परीक्षाओं में बैठे ओवर ऐज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा भक्तिकाल से बाहर आये और युवाओं की हताशा को समझे। उन्होंने मांग की कि सरकार जितने भी खाली पद हैं उन्हें शीघ्र भरने की प्रक्रिया शुरू करे।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: