कोरोना में जरुरतमन्दो की मदद के लिए आगे आया उर्वशी रौतेला फाउंडेशन, दी राहत सामग्री

 कोरोना में जरुरतमन्दो की मदद के लिए आगे आया उर्वशी रौतेला फाउंडेशन, दी राहत सामग्री
28 मई, 2021
                                                         

कोटद्वार / गढ़वाल : उत्तराखंड की बेटी व पूर्व मिस इण्डिया यूनीवर्स, मिस (वर्ल्ड) यूनीवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली भारत की सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने समय-समय पर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन किया है। अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के माध्यम से केदारनाथ आपदा, कोटद्वार की प्रलयकारी बाढ़ व कॉरोनोकाल में प्रभावित व पीड़ित लोगों की मदद हेतु यथासंभव प्रयास किये हैं। अभी मुंबई बैंगलोर में भी फाउंडेशन के माध्यम से ऑक्सीमिटर, दवाइयाँ, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, राशन, मसाले, दाल, तेल, चीनी, चायपत्ती सहित अनेक खाद्य सामग्री वितरित की। अपनी जन्मभूमि उत्तराखंड से विशेष लगाव के कारण उर्वशी सदैव यहाँ की सांस्कृतिक व सामाजिक गतिविधियों में निरंतर सक्रिय रहती है।

उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के सचिव चन्द्रमोहन जदली ने बताया कि अपने गृहनगर कोटद्वार में उर्वशी रौतेला ने कॉरोनोकाल में प्रभावित ज़रुरतमंदों की सहायता हेतु पुलिस प्रशासन को राहत सामग्री भिजवाई है। जो कि आज पौड़ी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी के निर्देशन में चल रहे अभियान “मिशन हौंसला” के तहत उर्वशी के पिता मनवर सिंह रौतेला व सचिव चन्द्रमोहन जदली के द्वारा कोटद्वार कोतवाली में पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार जोशी व कोतवाल नरेन्द्र सिंह बिष्ट के सुपुर्द की गई।

उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के सचिव चन्द्रमोहन जदली ने बताया कि कोटद्वार क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के द्वारा वास्तविक जरूररतमंदों को यह राहत सामग्री उपलब्ध करवायी जाएगी। यह समय मानव जाति की सुरक्षा के साथ साथ मानवता को भी जीवित रखने का समय है। हम सभी को अपने सामर्थ्य के अनुसार मानव व प्राणी के संरक्षण हेतु एकजुट होकर कार्य करना चाहिए।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: