यूकेडी ने दिया नेपाली फार्म टोल प्लाजा आन्दोलन को समर्थन

 यूकेडी ने दिया नेपाली फार्म टोल प्लाजा आन्दोलन को समर्थन
26 मई, 2021
                                                         

देहरादून : नेपाली फार्म टोल प्लाजा के विरोध में ग्राम प्रधान संगठन न्याय पंचायत श्यामपुर ने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन में शामिल होकर ग्रामीणों को अपना समर्थन दिया है। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि टोल प्लाजा के विरोध मे उत्तराखंड क्रांति दल ग्राम प्रधान संगठन के साथ है।

ग्रामीण प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष सोहन सिह कैंतुरा ने कहा कि किसी भी हालत मे टोल प्लाजा नही बनने दिया जाएगा। यूकेडी के जिलाध्यक्ष केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने कहा कि यदि जल्दी ही टोल प्लाजा का निर्माण नही रोका गया तो जनांदोलन छेड़ा जाएगा। स्थानीय ग्राम प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल ने बताया कि टोल प्लाजा के विरोध मे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ज्ञापन भी दिया गया है। जिला उपाध्यक्ष प्रमोद डोभाल ने कहा है कि एक प्रोजेक्ट में और एक ही रोड पर इतने नजदीक में दो टोल प्लाजा नहीं लगने चाहिए इससे जनता को समय और पैसे की बर्बादी होगी

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रमन रांगड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री तीरथ रावत और स्थानीय विधायक तथा विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जल्दी ही इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। यूकेडी नेता धर्मवीर गुसाईं ने कहा राष्ट्रीय राजमार्ग 72 में नेपाली फार्म के पास एनएचएआई द्वारा लगाए जा रहे टोल प्लाजा के विरोध में आज अनेक प्रधान गणों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को भी ज्ञापन सौंपा जिसमें अध्यक्ष जी ने सकारात्मक रुख अपनाते हुए टोल प्लाजा न लगाने की बात कही। इस अवसर पर अनेक यूकेडी कार्यकर्ता और प्रधान गण उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: