पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने अपने व्यक्तिगत संसाधनों से चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के लिए दिए तीन ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, 100 थर्मल स्कैनर और 100 ऑक्सीमीटर

 पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने अपने व्यक्तिगत संसाधनों से चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के लिए दिए तीन ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, 100 थर्मल स्कैनर और 100 ऑक्सीमीटर
21 मई, 2021
                                                         

पौड़ी : प्रदेश के पर्यटन मंत्री/विधायक चौबट्टाखाल सतपाल महाराज ने आज जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत अपनी विधानसभा क्षेत्र को व्यक्तिगत संसाधनों से तीन ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, 100 थर्मल स्कैनर और 100 ऑक्सीमीटर दिए, जिन्हें स्वास्थ्य केंद्रों के माध्यम से आशा कार्यकत्रियों द्वारा पहुँचाया जायेगा।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज आज विधानसभा भ्रमण के दौरान सतपुली पंहुचे उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर प्रभारी चिकित्साधिकारी सतपुली डॉ. अश्विनी कुमार को एक ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, ऑक्सीमीटर और 29 थर्मल स्कैनर सौंपे। उनके द्वारा दुधारखाल रोड़ स्थित अपने निवास पर एक सादे समारोह में यह उपकरण सौपे गए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सब लोगों को एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ना होगा तथा जीत हांसिल करनी होगी।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि इसके लिए हौसले और साहस के साथ मनोबल भी ऊंचा होना आवश्यक है। उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों से दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी का पालन करने का भी आह्वान किया। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कोरोनाकाल में उपजिलाधिकारी सन्दीप कुमार व मिशन हौसला के तहत थाना सतपुली के थानाध्यक्ष सन्तोष पैथवाल द्वारा कोविड काल में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर उन्होंने सतपुली, बैजरो, पोखडा, नौगांव खाल में पैथोलॉजी लैब हेतु चैबीस लाख रुपए देने की भी घोषणा की। इस मौके पर उपजिलाधिकारी सतपुली संदीप कुमार, पर्यटन मंत्री के पुत्र सुयश रावत और पुत्रवधु मोहिना कुमारी, पर्यटन मंत्री के पीआरओ राय सिंह नेगी, वेद प्रकाश वर्मा, बृजमोहन रावत, ठाकुर अंकित सिंह, कुलदीप रावत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: