रूडकी प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किसान कामगार मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चौ. सुभाष नंबरदार ने किया स्वागत

 रूडकी प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किसान कामगार मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चौ. सुभाष नंबरदार ने किया स्वागत
17 जुलाई, 2021
                                                         
 रुड़की  : रुड़की प्रेस क्लब रुड़की (रजि.) के नव-निर्वाचित पदाधिकारियों का किसान कामगार मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चौ. सुभाष नंबरदार ने मालवीय चौक स्थित प्रेस क्लब के कैम्प कार्यालय पहुंचकर फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. प्रेस क्लब रुड़की के तमाम नव-निर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। चौ. सुभाष नंबरदार ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ हैं। पत्रकार अपनी लेखनी के माध्यम से शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र की तमाम समस्याओं को प्रमुखता के साथ उजागर कर शासन-प्रशासन के साथ ही आम जनता तक पहुँचाने का काम करते हैं।
उन्होंने कहा कि पत्रकारिता एक जोखिम भरा कार्य हैं। पत्रकार संकट की स्थिति में भी अपनी जान पर खेलकर खबरों की कवरेज करते हैं। जो बेहद प्रशंसनीय हैं। उन्होंने सभी पत्रकारों से आहवान किया कि पीत पत्रकारिता से बचते हुए मिशनरी पत्रकारिता करें। जो व्यक्ति सही कार्य करता हैं, उसे सही और जो गलत करता हैं, उसे गलत के रुप में अपने चैनल/अखबारों में जगह दें। भले ही वह कितनी भी पहुँच वाला क्यों न हो। आज की जनता पत्रकारों की लेखनी पर विश्वास करती हैं। उसे बनाये रखें।
वहीं दूसरी ओर मेयर गौरव गोयल ने भी नव-निर्वाचित कार्यकारिणी का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया और कहा कि पत्रकार समाज का आईना हैं। जो समस्याएं पत्रकार अपने चैनल/अखबारों के माध्यम से उठाते हैं, उन्हीं से हमें मालूम होता हैं और उनका समय रहते निराकरण किया जाता हैं। उन्होंने तमाम कार्यकारिणी को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वह अपनी लेखनी को सच्चाई के रुप में सामने लायें, ताकि जो विश्वास जनता का पत्रकारों पर बना हुआ हैं, वह कायम रहें। उन्होंने कहा कि निर्भिकता के साथ समस्याओं को उजागर करें, तभी उनका हल निकल पायेगा।
वहीं प्रेस क्लब रुड़की (रजि.) के अध्यक्ष दीपक शर्मा व उनकी टीम ने चौ. सुभाष नंबरदार का हृदय से आभार प्रकट किया और कहा कि जो उन्होंने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों की हौंसलाफजाई की हैं, वह बधाई के पात्र हैं। साथ ही कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई हैं, वह उसका पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। स्वागत कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार संदीप तोमर ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार अनिल पुण्डीर, अली खान, अनिल सैनी, सुभाष सक्सेना, बबलू सैनी, योगराज पाल, बिजेन्द्र सिंह, अरूण कुमार, ब्रह्मानंद चौधरी, अश्वनी उपाध्याय, मिक्की जैदी, राहुल सक्सेना, आयुष गुप्ता, शशांक सिंघल, राज चन्द्रा पप्पी समेत बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: