रुद्रप्रयाग : खाई में गिरा वाहन, चार घायलों का एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

 रुद्रप्रयाग : खाई में गिरा वाहन, चार घायलों का एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू
5 जुलाई, 2021
                                                         

रुद्रप्रयाग : आज प्रातः 9:20 पर कंट्रोल रूम रुद्रप्रयाग द्वारा बताया गया की एक वाहन रतूड़ा के निकट खाई में गिर गया है. उक्त सूचना पर एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई. घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को खाई से सकुशल निकाला गया तथा जिला पुलिस के माध्यम से 108 एंबुलेंस में घायलों को चिकित्सालय रवाना किया.

सुबह करीब साढ़े नो बजे के आसपास एक बलेनो कार जो कर्णप्रयाग से देहरादून की ओर जा रही थी, पुलिस लाइन रतूड़ा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर नीचे नदी की ओर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। सूचना पर जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस (कोतवाली रुद्रप्रयाग, चैकी घोलतीर) एसडीआरएफ, फायर सर्विस, डीडीआरएफ, जल पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से रेस्क्यू कार्य प्रारम्भ किया गया। अब तक रेस्क्यू टीम 4 लोगों को बाहर निकालकर अस्पतलों में भर्ती कर चुकी है। अन्य लोगों की तलाश जारी है।

  1. नेहा (उम्र लगभग 12 वर्ष)
  2. वन्दना उम्र (लगभग 11 वर्ष)
  3. एक बच्चा (लगभग 4 वर्ष)
  4. राधा (उम्र लगभग 35 वर्ष) निवासी प्रेम नगर।

इन सभी को रेस्क्यू कर पुलिस विभाग रुद्रप्रयाग की गाड़ियों से जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में उपचार हेतु भिजवाया गया है। अन्य सदस्यों की खोजबीन की जा रही है, मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी रेस्क्यूय पर नजर अनाए हुआ हैं।









Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: