दु:खद : समीक्षा अधिकारी संदीप मोहन चमोला का कोरोना से आकस्मिक निधन, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जताया शोक

 दु:खद : समीक्षा अधिकारी संदीप मोहन चमोला का कोरोना से आकस्मिक निधन, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जताया शोक
25 मई, 2021
                                                         

ऋषिकेश/ देहरादून : युवा समीक्षा अधिकारी संदीप मोहन चमोला अब नहीं रहे। वह कोरोना से पीड़ित थे‌ एम्स ऋषिकेश में डाक्टरों के भरसक प्रयासों के बावजूद उनको बचाया नही जा सका। मुख्य मंत्री तीरथ सिंह रावत ने समीक्षा अधिकारी संदीप मोहन चमोला के निधन पर शोक जताया है। संदीप मोहन चमोला छात्र जीवन से ही राजनीति एवं सामाजिक कार्यों में संलग्न रहे। उतराखंड राज्य आंदोलन में महति भूमिका रही। जिला चमोली के घाट क्षेत्र से जिला पंचायत के सदस्य बने। बहुमुखी प्रतिभा के धनी एवं मेधावी रहे संदीप चमोला उत्तराखंड सचिवालय में समीक्षा अधिकारी के पद पर नियुक्त हुई उनका शासन में भी यह प्रयास रहा कि आम आदमी से जुड़े मुद्दो से जुड़ी फाइलो तथा जनहित के कार्यों को गति दी जाये।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, विधान सभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल सहित सचिवालय समीक्षा अधिकारी संघ , जिला चमोली भाजपा संगठन तथा कर्मचारी संघों ने उनके निधन पर शोक जताया है। उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन‌ बोर्ड के सदस्य एवं बदरीनाथ विधायक महेन्द्र भट्ट, श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति की पूर्व उपाध्यक्ष मधु भट्ट ने शोक जताया देवस्थानम बोर्ड के अधिकारियों-कर्मचारियों ने संदीप मोहन चमोला के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। तथा भगवान से प्रभावित चमोली परिवार को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए बताया कि संजय चमोली जो कि देवस्थानम बोर्ड में वेबसाईट पोर्टल के प्रभारी है। दिवंगत संदीप मोहन चमोला उनकेचाचा है। इस वाकये से संजय चमोली भी सदमें में है।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: