नालों की सफाई एवं मरम्मत के कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

 नालों की सफाई एवं मरम्मत के कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
11 जून, 2021
                                                         

रुड़की । मेयर गौरव गोयल ने बरसात ऋतु आरंभ होने से पूर्व नगर निगम के नालों की सफाई एवं मरम्मत मरम्मत के कार्यों को प्राथमिकता से पूरा कराने के साथ ही ऐसे स्थानों का निरीक्षण किया, जिस कारण निगम क्षेत्र के कई ऐसे मोहल्ले बरसात के पानी के कारण जलमग्न हो जाते हैं।

मेयर गौरव गोयल ने रामनगर में नालों की जा रही सफाई कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया तथा नाला गैंग में लगे कर्मियों को बेहतर ढंग से नालों की सफाई करने एवं तह तक जमीं सिल्ट को बाहर निकालने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि नालों की सफाई एवं मरम्मत के कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बरसात के मौसम में रुड़की नगर में जलभराव की समस्या काफी गंभीर हो जाती है और यह समस्या पिछले कई दशकों से क्षेत्र की जनता के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

मेयर गौरव गोयल ने कहा कि उन्होंने चुनाव पूर्व अपने वायदों में इस समस्या के पूर्ण समाधान का आश्वासन दिया था, जिसको लेकर वह पूरी तरीके से गंभीर है और गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी नालों की सफाई का कार्य बेहतर तरीके से कराने के लिए प्रयासरत हैं, ताकि आने वाले बरसात के समय में लोगों को जलभराव से मुक्ति मिल सके तथा लोगों को जलभराव से कोई नुकसान न उठाना पड़े।

Related post

%d bloggers like this: