महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला ने कोरोना योद्धाओ को किया सम्मानित

 महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ज्योति रौतेला ने कोरोना योद्धाओ को किया सम्मानित
Posted on अक्टूबर 22, 2021 4:05 pm
                                                   
लैंसडौन । अखिल भारतीय महिला कांग्रेस और जयहरीखाल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की और से जयहरीखाल खंड विकास कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में कोरोना योद्धाओ के रूप में ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों, पंचायत और खंड विकास कार्यालय के कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। 

This slideshow requires JavaScript.

आयोजित  सम्मान समारोह में महिला कांग्रेस की राष्टीय सचिव ज्योति रौतेला ने कोरोना योद्धाओ को प्रशस्ति पत्र भेट कर सम्मानित किया। इस मौके पर ज्योति रौतेला ने कहा कि कोविड के दौरान कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर आमजन की सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते हुए उत्कृष्ट कार्य किया। जबकि सरकारी तंत्र कोविड के दौरान आमजन तक राहत पहुंचाने में विफल साबित हुआ। इस क्षेत्र से दो बार  चुने गए भाजपा विधायक स्वास्थ्य जैसी आवश्यक सेवाओं के लिए मुंह मोड कर बैठे है, प्रदेश में भाजपा सरकार में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है।
ब्लॉक प्रमुख दीपक भंडारी ने कहा कि कोरोना काल में कोरोना योद्धाओ का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। जिससे हम कोरोना जैसी भयंकर महामारी से लडने में सक्षम हुए। कांग्रेस कमेटी के  ब्लॉक अध्यक्ष होशियार सिंह नेगी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष कांग्रेस महिपाल सिंह रावत, प्रधान संघ के अध्यक्ष विपिन धस्माना, क्षेत्र पंचायत सदस्य बांसी सूरज पाल सिंह, ग्राम प्रधान सारी तल्ली नरेश प्रसाद, ग्राम प्रधान जलेथा जितेंद्र सिंह सहित ब्लॉक के कर्मचारी और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post