लॉयन विवेक अग्रवाल बने जोन-चेयरपर्सन

 लॉयन विवेक अग्रवाल बने जोन-चेयरपर्सन
24 जुलाई, 2021
                                                         

कोटद्वार : मंडल अध्यक्ष लॉयन डॉ. गौरव गर्ग ने लायंस क्लब कोटद्वार डायनामिक के लॉयन विवेक अग्रवाल को डिस्ट्रिक 321 सी – 1 में जोन चेयरपर्सन पर नियुक्त किया हैं. उन्होंने कहा है कि मैंने लॉयन जिम लॉयलिस्ट के अपने 23 वर्ष के जीवन में कुछ सीखा और समझा उस आधार पर और समय की मांग को देखते हुए आपके समक्ष अगले वर्ष के कार्यक्रम 30 मई की जो मीटिंग में साझा किए थे इन सपनों को पूर्ण करने के लिए मुझे अपने साथ आप जैसे मजबूत हाथों की आवश्यकता है अतः मैं आपको वर्ष 2021 में मंडल कार्यकारिणी में जोन चेयरपर्सन के महत्वपूर्ण पद पर सुशोभित करता हूं तथा आशा करता हूँ कि समय अनुसार अपनी योजना एवं कार्यों से संबंधित अधिकारियों को अवगत कराते रहें ताकि जब पदाधिकारी व कार्य निष्पादन का मूल्यांकन किया जाए तो आपका नाम पुरुस्कृत किए जाने वाले लोगों की सूची में अवश्य शामिल हो.

मंडल अध्यक्ष लॉयन डॉ. गौरव गर्ग ने कहा कि हम उन लोगों में से एक हैं जिन्हें प्रभु ने चुना है ताकि हम दूसरों के लिए कुछ कर पाए इसके साथ साथ हम आपस में भी परिवार की तरह रहे और एक दूसरे के काम आए इस दिशा में कदम उठाते हुए हमने लॉयन्स कांटेक्ट कार्यक्रम शुरू किया है और मंडल के लॉयन साथियों ने भी इसमें उत्साह दिखाया और हम सिर्फ 18 दिनों में ही 35 सौ का आंकड़ा पार कर गए वेबसाइट का काम शुरू हो चुका है और जल्द ही वह ऑनलाइन हो जाएगी. कल हम आने वाले कल के लिए लॉयन वाद के जिस स्वरूप की कल्पना करते थे उसे पाने का अवसर आज हमारे पास है इस वर्ष आप और हम मिलकर अपनी प्रतिबद्धता और परस्पर सहयोग एवं संवाद के द्वारा एक ऐसा ताना-बाना बुन सकते हैं जो हमारे सपनों के लॉयन वाद को साकार कर सकें आपकी कार्यशैली और लाइन वाद के प्रति आप का समर्पण निश्चित रूप से इसे इस कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

जोन चेयरपर्सन लॉयन विवेक अग्रवाल ने मंडल अध्यक्ष लॉयन डॉ. गौरव गर्ग का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह दिए गये दायित्व का पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से निर्वाह करेंगे और क्लब को आगे बढाने का कार्य करेंगे.

 

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: