कोटद्वार । जनपद पौड़ी के कल्जीखाल भेंटी बौंसाल मोटर मार्ग पर एक वाहन देर रात अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा जिसमें 2 लोगों की मृत्यु और 2 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए पौडी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी से भेंटी की ओर जाते समय मैक्स वाहन मुनिकावन (मुंडनेश्वर पट्टी) अल्वालस्यूं के निकट 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिसकी सूचना स्थानीय निवासियों द्वारा राजस्व उपनिरीक्षक को दी गई । जिस पर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार चार लोगों को पियूष (32 वर्ष) पुत्र देवेंद्र प्रसाद, लक्ष्मण प्रसाद (40 वर्ष) पुत्र आदित्यराम, सुदामा प्रसाद (44 वर्ष) पुत्र शंभू प्रसाद, विजय प्रसाद (42 वर्ष) पुत्र नारायण दत्त निवासी ग्राम पबसोला पट्टी असवालस्यूं को खाई से बाहर निकाला गया। उन्हें उपचार के लिए 108 सेवा के माध्यम से पौड़ी जिला अस्पताल भेजा गया। इनमें घायल, सुदामा और विजय की हालत गंभीर थी, जबकि पियूष और लक्ष्मण साधारण रूप से घायल हुए। आज सुबह पौडी चिकित्सालय में भर्ती विजय और सुदामा ने दम तोड़ दिया।