खाई में गिरी स्कूटी, युवक की मौत

 खाई में गिरी स्कूटी, युवक की मौत
22 मार्च, 2021
                                                         

कोटद्वार । लैंसडाउन रोड पर गांव फतेहपुर के समीप एक युवक स्कूटी सहित खाई में गिर गया । जिस कारण स्कूटी चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व मृतक की पत्नी व बच्चा घायल हो गया । घायलों का उपचार राजकीय बेस चिकित्सालय में जारी है ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश बुडाकोटी पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी ग्राम परसुला, पोस्ट ऑफिस लैंसडौन उम्र 32 वर्ष अपनी स्कूटी में अपनी पत्नी प्रियंका उम्र 28 वर्ष व बालक अर्पित उम्र 5 वर्ष के साथ अपने गांव से आमसौड इलाज कराने के लिए आ रहा था इसी बीच फतेहपुर से आगे लैंसडाउन रोड पुरसाणी गांव के पास मोड़ ना काट पाने के कारण स्कूटी खाई में चली गई जिस पर स्कूटी चालक ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व बच्चा घायल है । स्थानीय निवासियों द्वारा मृतक व घायलों को 108 के माध्यम से राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया । घायलों का उपचार जारी है । मृतक फौज में कार्यरत है और आजकल छुट्टी पर घर आ रखा था । पुलिस द्वारा मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

हेलमेट पहना होता बच सकती थी जान

पुलिस के अनुसार मृतक युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था । यदि युवक ने हेलमेट पहना हुआ होता तो स्कूटी के नीचे खाई में गिरने पर जानलेवा हादसा होने से बच सकता था।

Related post

%d bloggers like this: