आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सत्ता में आते ही कोटद्वार में रूके हुए विकास कार्यो को पूरा किया जायेगा – पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र

0

कोटद्वार । कांग्रेस पार्टी कोटद्वार के विधानसभा अध्यक्ष साबर सिंह नेगी के मार्गदर्शन में एक दर्जन से अधिक महिलाओं ने पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी एवं महापौर हेमलता नेगी के नेतृत्व मे आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। तथा आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का भी संकल्प लिया।

गढ़वाल टाकीज स्थित कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष डा़ चन्द्रमोहन खर्कवाल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सदस्यता ग्रहण करते हुए महिलाओं ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल को घोर निराशाजनक बताते हुए कहा कि विगत चार सालों में उनके क्षेत्रों में कोई विकास कार्य नहीं हो पाया है, कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से अंजली देवी, निर्मला रावत, मानसी, शकुंतला देवी, संदीप कुमार, देवकी देवी, रोशनी कुकरेती, कविता मलासी, देवेश्वरी नेगी, पूजा भारद्वाज, ममता रतूडी, लक्ष्मी बिष्ट, उषा घिल्डियाल, अजय बिष्ट, दीपक बुडाकोटी शामिल हुए।

मातृ शक्ति को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस के कार्यकाल में उनके अथक प्रयास से कोटद्वार विधानसभा में कई ऐतिहासिक विकास कार्यो को अंजाम दिया गया था, तथा कई महत्वाकांक्षी योजनाओं पर धन स्वीकृत करवाते हुए निर्माण कार्य करवाया जा रहा था, लेकिन प्रदेश में भापजा की सरकार के सत्ता में आते ही स्थानीय विधायक के नक्कारेपन के चलते समस्त विकास कार्यो को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सत्ता में आते ही कोटद्वार में रूके हुए विकास कार्यो को पूरा किया जायेगा, तथा नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर पर उपलब्ध करवाये जायेगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डा़ चन्द्रमोहन खर्कवाल, महानगर अध्यक्ष संजय मित्तल, महानगर महिला अध्यक्ष शकुतंला चौहान, मीना बटुवाण, कृष्णा बहुगुणा, प्रीति सिंह, विनीता भारती, सुनीता बिष्ट, वीडी नवानी, राजेन्द्र गुसाई, धीरेन्द्र सिंह बिष्ट, बृजपाल सिंह, रजनीश उप्पल, राधेलाल भाटिया, विजय माहेश्वरी, विजय नारायण सिंह, जितेन्द्र भाटिया, सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।