कश्यप दल फाउंडेशन दे रहा है अन्य सामाजिक संगठनों को भी प्रेरणा – एडीएम केके मिश्र

 कश्यप दल फाउंडेशन दे रहा है अन्य सामाजिक संगठनों को भी प्रेरणा – एडीएम केके मिश्र
22 मई, 2021
                                                         

हरिद्वार : कश्यप दल फाउंडेशन द्वारा शनिवार को दूसरे दिन भी भोजन वितरण कार्यक्रम जारी रहा। भोजन व्यवस्था में जुटे संगठन कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने कश्यप धर्मशाला पहुंचे एडीएम केके मिश्र व जिला उद्यान अधिकारी नरेंद्र यादव ने कश्यप दल फाउंडेशन के कार्यों की प्रसंशा की. एडीएम केके मिश्र ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कई लोगों के सामने खाने का संकट पैदा हो गया है , खासकर सड़कों किनारे रहने वाले लोग खाने की समस्या से ग्रसित है ऐसी स्थिति में फाउंडेशन द्वारा जो यह कार्य किया जा रहा है वह बेहद सराहनीय है फाउंडेशन द्वारा पैकेट बनाकर भी बांटे जा रहे हैं उन्होंने कहा कि कश्यप दल फाउंडेशन जनपद के कई संगठनों के लिए भी प्रेरणा स्रोत का काम कर रहा है ,

संगठन की उपाध्यक्ष रश्मि कश्यप ने कहा कि संगठन पिछले कोरोना काल से लगातार आमजन की सेवा में जुटा है। इस वर्ष 27 अप्रैल से एक सहायता केंद्र का आयोजन संगठन द्वारा किया हुआ है। जिसके तहत हम अब तक पांच हजार लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर उपयोगी दवाएं तथा आध्यात्मिक पुस्तकों का वितरण कर चुके हैं। अब हमने 2 दिन से भोजन वितरण करना शुरू किया है जिसके तहत हम प्रतिदिन सैकड़ों लोगों को पका भोजन बांट रहे हैं। शनिवार को भी हमने करीब 400 लोगो को खाना पहुंचाया हैं, यह हमारा अभियान पूरे लॉकडाउन में जारी रहेगा।

इस दौरान हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नाथीराम सैनी ने कहा कि कश्यप दल फाउंडेशन समाजसेवी कार्यों के लिए अपनी अलग पहचान बना चुका है तथा संगठन की निरंतर समाज सेवी गतिविधियों से अन्य जनपद वासी भी प्रेरित हो रहे हैं। इस दौरान संगठन के अध्यक्ष अरुण कश्यप, संगठन मंत्री नीरज कश्यप, जिला अध्यक्ष लोकेश कश्यप, सचिव मोहित प्रधान ,प्रवक्ता मयंक भारद्वाज, सह सचिव अनुज कश्यप , नीतू कश्यप, एड.विजय सक्सैना, राम कश्यप, एमपी सिंह, रमीज राजा, मुफत आलम, धर्मशाला के महासचिव चरण सिंह कश्यप आदि उपस्थित रहे।

Related post

%d bloggers like this: