जैन मिलन रुड़की एवं रुड़की अग्रवाल सभा ने कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए सिविल अस्पताल में किया 500 PPE किट का वितरण

 जैन मिलन रुड़की एवं रुड़की अग्रवाल सभा ने कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए सिविल अस्पताल में किया 500 PPE किट का वितरण
24 मई, 2021
                                                         

रुडकी । नगर की प्रमुख समाज सेवी संस्था जैन मिलन रुड़की एवं रुड़की अग्रवाल सभा के द्वारा निरंतर मानव सेवा के कार्य किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में आज इन सामाजिक संगठनों के द्वारा सिविल अस्पताल रुड़की के सीएमएस डॉ. कंसल को उनके ऑफिस में पी.पी.ई किट का वितरण किया गया।

जैन मिलन एवं रुड़की अग्रवाल सभा के पदाधिकारियों के द्वारा हॉस्पिटल पर जाकर कोरोना में कार्य कर रहे कोविड वर्करों की सुरक्षा हेतु उच्च क्वालिटी की पी.पी.ई किटें डॉ.कंसल को सौंपी गई एवं कार्यकारिणी के द्वारा कोविड-19 की व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली गई।जैन मिलन व रुड़की अग्रवाल सभा द्वारा यह भी आश्वस्त किया गया की किसी भी तरह की आवश्यकता पड़ने पर जैन मिलन रुड़की एवं रुड़की अग्रवाल सभा सदैव सेवा के लिए तत्पर है तथा निरन्तर सेवा के कार्य करती रहती है।

वैश्विक महामारी कोरोना की इस आपातकाल स्तिथि में भी जैन मिलन रुड़की एवं रुड़की अग्रवाल सभा के द्वारा अनेक सेवा कार्य किये जा रहे हैं, जिसमें कि विशेष रूप से मिशन ऑक्सीजन के अंतर्गत जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन गैस,ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन मीटर, ऑक्सीजन मास्क,भोजन दवाइयां इत्यादि निशुल्क उपलब्ध कराए जा रहे हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर्स का भंडारण एवम वितरण अग्रवाल धर्मशाला रुड़की से मनोज अग्रवाल, अनिल कुमार जैन, सत्येन्द्र गुप्ता के निर्देशन में किया जा रहा है। जल्दी ही ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर्स की भी व्यवस्था की जा रही है। डॉक्टर कंसल ने इन संस्थाओं के द्वारा निस्वार्थ सेवा के कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की और समस्त हॉस्पिटल स्टाफ की और से इन संस्थाओं का धन्यवाद किया।समस्त सेवा कार्यक्रम में जैन मिलन रुड़की के अध्यक्ष वीर सुभाष चन्द जैन(SBI),मंत्री वीर अमन कुमार जैन,संरक्षक वीर अनिल कुमार जैन (जय भारत), वीर प्रदीप जैन,वीर अरिंजय जैन आदि समस्त जैन मिलन परिवार एवं जैन समाज तथा रुड़की अग्रवाल सभा से मनोज अग्रवाल अध्यक्ष, सत्येन्द्र गुप्ता महामंत्री, पंकज मित्तल, सुमित अग्रवाल, शरद गुप्ता, रुचिर गुप्ता, एसी धीमान तथा समस्त सदस्यों के द्वारा निःस्वार्थ सेवा में योगदान दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: