पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण की जनसेवा की मुहिम, गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र में किया आवश्यक सामग्री का वितरण

 पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण की जनसेवा की मुहिम,  गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र में किया आवश्यक सामग्री का वितरण
27 मई, 2021
                                                         
उत्तरकाशी (कीर्तिनिधी सजवाण): देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी की पुण्य तिथि के अवसर पर कांग्रेस द्वारा पखवाड़े भर तक किये जा रहे कोरोनाकाल में जनसेवा की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण  के द्वारा गंगोत्री विधानसभा के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों के लिए मास्क, सेनेटाइजर, ऑक्सीमीटर एवं जरूरी दवाइयों के साथ आवश्यक सामग्री प्रत्येक गांव के लिये  “उत्तरकाशी कांग्रेस” के कार्यकर्ताओं के हाथों रवाना किया। पूर्व विधायक सजवाण  की टीम द्वारा विधानसभा के प्रत्येक गांव मे कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी के दृष्टिगत डोर टू डोर सेनीटाइजर के साथ जरूरतमंदों को राशन एवं अन्य आवश्यक सामग्री भी वितरित की जाएगी। जिस क्रम में आज विधानसभा के पट्टी बरसाली एवं बाड़ाहाट क्षेत्रों के लिए सेवा टीमों को रवाना किया गया।
इस मौके पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण  ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी जी की पुण्यतिथि पर आयोजित सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत कांग्रेस पूरे प्रदेश में लगातार जनसेवा में कार्य कर रही है, इसी क्रम में हमने  उत्तरकाशी में पिछले 20 मई को रक्तदान एवं आज कोरोना से बचाव से संबंधित जरूरी सामग्री प्रत्येक गांव के लिये रवाना की है, उन्होंने कहा कि जनसेवा की ये मुहिम विधानसभा के प्रत्येक गांव तक जारी रहेगी, साथ ही जरूरत पड़ने पर अन्य कोई भी जरूरत की सामग्री  उपलब्ध करवाई जायेगी। उन्होंने कहा कि जनसेवा की मुहिम के अंतर्गत कोरोना को हराने के लिए यह हमारा छोटा सा प्रयास है जिससे लोगों की अधिक से अधिक मदद की जा सके।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गौड़, ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह, जिला पंचायत सदस्य मनोज मिनान, मनीष राणा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख धर्म सिंह, सभाषद बुद्धि सिंह राणा, कोटि प्रधान गिरीश भट्ट, पूर्व प्रधान विपिन राणा, संतोष कुमार, राधारमण सेमवाल, महावीर रावत, यशपाल सजवाण,  युवा कांग्रेस के गोपाल भंडारी, मुकुल नेगी आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Related post

%d bloggers like this: