डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे की अभिनव पहल, कोरोना जन जागरूकता के लिए गढ़वाली में बनवाया जिंगल

 डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे की अभिनव पहल, कोरोना जन जागरूकता के लिए गढ़वाली में बनवाया जिंगल
26 मई, 2021
                                                         

पौड़ी : जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे के कुशल दिशा निर्देशन पर जनपद वासियों/जनमानस को वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव एवं सावधानियां बरतने हेतु स्वास्थ्य विभाग एवं मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगांई के सहयोग से स्थानीय कलाकार योगम्बर पोली एवं रमन रावत द्वारा गढ़वाली लोक भाषा में जन जागरूकता की जानकारी हेतु आशावादी ऑडियो जिंगल बनाया गया है।

जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने उक्त जिंगल को सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से वृहद स्तर पर आम जनमानस तक पहुंचाने के निर्देश दिये है, जिससे कि लोगों को स्थानीय भाषा में कोरोना से बचाव एवं सावधानियां के अलावा शासन/प्रशासन द्वारा वितरण किये गये औषधी किट में प्राप्त दबाई का उपयोग करने, तथा इस महामारी में आत्म विश्वास को बढ़ाये रखने की जानकारी को आसानी से समझ में आ सकेंगे।

उन्होने जनपद के नगर निगम, समस्त नगर पालिका एवं नगर पंचायत क्षेत्रों में कूडे निस्तारण पर तैनात वाहनों में उक्त आशावादी जिंगल को बजाने के निर्देश दिये। वहीं आंचल दुग्ध वाहनों में भी उक्त जिंगल को बजाने के निर्देश दिये। कहा कि कोरोना महामारी से बचाव एवं सावधानियां के प्रति जनमानस को जागरूक करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरते, साथ ही उन्होने आम जनमानस को भी उक्त आशावादी जिंगल को सोशल मीडिया के माध्यम से भी वृहद स्तर पर प्रसारित करने में अपना सहयोग देने को कहा।

सुने जिंगल

Related post

%d bloggers like this: