कांग्रेस सेवादल ने बैठक कर की केन्द्र सरकार से काले कृषि कानून वापस लेने की मांग

 कांग्रेस सेवादल ने बैठक कर की केन्द्र सरकार से काले कृषि कानून वापस लेने की मांग
5 जून, 2021
                                                         

कोटद्वार : देश में कृषि कानून के पास होने के एक साल पूरे होने कांग्रेस ने केन्द्र सरकार से काले कृषि कानून वापस लेने की मांग की है। बद्रीनाथ मार्ग स्थित कार्यालय में कांग्रेस सेवादल द्वारा बैठक आयोजित की जिसमे केन्द्र सरकार से कृषि कानून रद्द करने की मांग की है ।

पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा ऐडवोकेट ने कहा कि कृषि बिल पास हुये आज एक साल पूरा हो चुका है तथा सम्पूर्ण देश के किसान इस कानून के खिलाफ तब से आन्दोलनरत है एवं वे इन तीनो कानूनों को किसान के लिये डेथ वारंट बताकर रद्द करने की मांग कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पिछ्ले छै माह से किसान कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर अन्दोलनरत हैं लेकिन केन्द्र सरकार का रुख देश के अन्नदाता के प्रति सकरात्मक नही रहा उल्टा उन्हें बदनाम करने व कीलें बिछाकर उनको रोकने का असफल प्रयास किया गया।जो की लोकतंत्र के लिये ठीक नहीं है।

उन्होने केन्द्र सरकार से मांग की है कि वे आनन्दाता किसनों की मांगों को मानकर कृषि कानूनों को रद्द करे। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा,कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष देवेन्द्र भट्ट, महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा, बीरेन्द्र रावत, प्रेम सिंह पयाल, बीरेन्द्र पाल सिंह बिष्ट, विनोद रावत, अतुल नेगी, शुभलोक रावत, भारत रावत सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related post

%d bloggers like this: