Big Breaking : हरीश रावत का अगले मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा बयान

 Big Breaking : हरीश रावत का अगले मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा बयान
Posted on अक्टूबर 21, 2021 12:24 pm
                                                   

Uttarakhand Elections 2022: हरीश रावत ने कहा कि मैं भगवान और मां गंगा से प्रार्थना करता हूं कि मुझे मेरे जीते जी एक दलित के बेटे को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के तौर पर देखने का अवसर मिले.

Uttarakhand Assembly Elections 2022: उत्तराखंड (Uttarakhand) में कांग्रेस के प्रचार अभियान प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) ने सोमवार को कहा कि वह एक दलित को राज्य के मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं और उनकी पार्टी इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम करेगी. पार्टी की परिवर्तन यात्रा के दौरान हरिद्वार जिले के लकसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रावत ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने पंजाब (Punjab) में एक दलित को मुख्यमंत्री बनाकर इतिहास रचा है.

 

रावत ने कहा, ”आजीवन गाय के गोबर से कंडे बनाने वाली महिला के बेटे को मुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस ने ना केवल पंजाब में बल्कि पूरे उत्तर भारत में इतिहास रचा है.” पंजाब कांग्रेस के एआईसीसी प्रभारी रावत ने कहा, ”जब पंजाब के नए मुख्यमंत्री एक संवाददाता सम्मेलन में अपने गरीब परिवार के बारे में बता रहे थे तो हम सबकी आंखों में आंसू आ गए.” उन्होंने दलित के बेटे को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को धन्यवाद दिया और कहा कि इतिहास में ऐसे मौके बेहद कम देखने को मिले हैं जब ऐसी नजीर पेश की गई.

 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा, ”मैं भगवान और मां गंगा से प्रार्थना करता हूं कि मुझे मेरे जीते जी एक दलित के बेटे को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के तौर पर देखने का अवसर मिले. हम इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम करेंगे.”