STF की बड़ी कार्यवाही, उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश में एक साथ छापेमारी, ड्रग्स नेटवर्क ध्वस्त, जेल में भी गिरफ्तार

 STF की बड़ी कार्यवाही, उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश में एक साथ छापेमारी, ड्रग्स नेटवर्क ध्वस्त, जेल में भी गिरफ्तार
Posted on दिसंबर 24, 2021 7:07 pm
                                                   
ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉

देहरादून : उत्तराखंड एसटीएफ ने ड्रग्स मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। एसटीएफ ने एक ऐसे नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है, जिसे नशे के कारोबार की जड़ों को गहरा कर रहा था। यह नेटवर्क केवल बाहर ही नहीं, जेल में भी अपने जड़ें जमा चुका था। एसटीएफ ने एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है।

एसटीएफ को ड्रग्स की तस्करी के इंटर डिस्ट्रिक्ट नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। नारकोटिक्स, उगाही और जेल नेटवर्क मामले में एसटीएफ ने कई जगहों पर छापा मारा और पूरे नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया। उत्तराखंड एसटीएफ ने इस साल चौथी बार जेल में रेड मारी है। इस मामल में अल्मोड़ा जेल में बंद कुख्यात महिपाल (हत्या में आजीवन कारावास) और ड्रग्स मामले में जेन में बंद अंकित बिष्ट को जेल सर्च में पकड़ा है। इनके पास ऐ एक मोबाइल, इअर फोन, एक सिम और 24 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

वहीं, जेल के अंदर से ड्रग्स मामले में पौड़ी, कोटद्वार, बडोवाला (देहरादून) और ऋषिकेश साथ ही यूपी के बरेली, शाहजहापुर में छापा मारा। अब तक की छापेमारी में लाखांे रुपये, नारकोटिक्स के साथ बराम किया गया है। साथ ही गैंग के लिए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन से पैसे इकट्ठा करके जेल में देने वाला भी पौड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया है। एसटीएफ की सात टीमें अब भी कार्रवाई में जुटी हैं।

Related post