कोटद्वार । मुकेश बिष्ट स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन के पहले क्वाटर फाइनल मैच आर्मी बॉयज बनाम रामनगर के मध्य खेला गया ।

इससे पूर्व इस मैच में मुख्य अतिथि उपक्रीड़ाधिकारी जानकी कार्की एवं सौरव नौडियाल (पार्षद पदमपुर)द्वारा दोनों टीमो के खिलाड़ियों द्वारा हाथ मिलाकर प्राप्त किया गया,पहले हाँफ में दोनों टीमो द्वारा अच्छा खेल देखने को मिला , दूसरे हाफ में आर्मी बॉयज की ओर से जयदीप रावत ने एक शानदार गोलकर अपनी टीम को 1-0 ,की बढ़त दिला दी है, इससे पूर्व इस मैच के मुख्य अतिथि उपक्रीड़ाधिकारी श्रीमती जानकी कार्की व संदीप दुकलान कोच तिरंगजादी एवं महेसर नेगी कोच हॉकी थे। तीसरे क्वाटर फाइनल के तीसरे मैच में आर्मी बायस की ओर से जयदीप रावत द्वारा एक गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी है।इस प्रकार यह मैच आर्मी बॉयज ने 1-0 यह मैच जीतकर मुकाबला 1-0-से जीत लिया है।

प्रतियोगिता का चौथा क्वाटर फाइनल ऋषिकेश व कोटद्वार U23 के मध्य खेला गया।पहले हॉफ में दोनों टीमों के मध्य अच्छा खेल देखने को मिला,कोई भी टीम कोई गोल नहीं कर सका दूसरे हॉफ में दोनों में से निर्धारित समय में गोल नही होने के कारण यह मैच अरनिर्णित रहा इस प्रकार यह मुकाबला एक्सट्रा टाइम में चला गया, पहला हाफ भी स्कोर 0-0 रहा , दूसरे हाफ के अंतिम समय कोटद्वार U23 के वेदांत ने एक गोलकर अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी हैं इस प्रकार यह कोटद्वार U23 ने यह क्वाटर मुकाबला 1-0 से जीतकर सेमी फाइनल में स्थान बना लिया है ।