शादी के बाद पति के साथ सिद्धबली बाबा के दर्शनों को पहुँची टीवी अभिनेत्री निकिता शर्मा

 शादी के बाद पति के साथ सिद्धबली बाबा के दर्शनों को पहुँची टीवी अभिनेत्री निकिता शर्मा
Posted on दिसंबर 19, 2021 5:31 pm
                                                   
ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉

कोटद्वार : सिद्धबली बाबा मंदिर पहुंचकर टेलीविजन अभिनेत्री निकिता शर्मा ने आज अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लिया और अपने वैवाहिक जीवन को सफल बढ़ाने के लिए भगवान से कामना की। बता दें, 14 नवंबर को निकिता शर्मा ने शिव-पार्वती की विवाह स्थली त्रियुगीनारायण मंदिर (रुद्रप्रयाग) में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इस मौके उनके परिवार और अन्य करीबी लोग ही मौजद थे।

बता दें, टीवी सीरियल स्वरागिनी फेम निकिता शर्मा ने कोटद्वार निवासी रोहनदीप सिंह बिष्ट से शादी रचाई है। इगास के पावन के मौके पर उन्होंने मंदिर की अखंड विवाह वेदी के रोहनदीप सिंह बिष्ट के साथ साथ फेरे लिए थे। निकिता शर्मा स्वरागिनी, दो दिल एक जान, शक्ति और फिर लौट आई नागिन सीरियल में काम कर चुकीं हैं।

निकिता शर्मा ने कहा कि वो महादेव को मानती हैं। इसलिए उन्होंने विवाह भी वहीं किया, जहां माता पार्वती और महादेव ने शादी की थी। निकिता ने कहा कि उनका बचपन से सपना था कि उसकी जगह पर विवाह हो और आज मेरा वो सपना भी पूरा हो गया है। साथ ही बताया कि उनके पति रोहन सिंह बिष्ट बिग बी के साथ 100 डेज इन हैवन शो कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो पर्सनल लाइफ को पर्दे पर रखना पसंद नहीं करतीं।

 

Related post