सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

2

मेरे प्रिय साथियों,

                 आप सभी के प्यार एवं सहयोग से सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र आज अपने 07 वर्ष पुरे कर 08 वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है व www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर आज 04 वर्ष में प्रवेश कर चूका है. आज www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल नये डिजाईन, नये रूप, नये उत्साह और नयी खबरों के साथ आपकी सेवा में समर्पित है. यह सब आप पाठको, ईष्टमित्रो एवं विज्ञापनदाताओ व सहयोगियों का ही आशीर्वाद रहा है कि हम निर्भीक होकर समाचार लिखते रहे है और लिखते रहेगे. इस बीच अनेको समस्याओ से जूझते हुए भ्रष्टाचार को मिटाने का प्रयास किया और और जनसरोकारो के समाचारों को प्रकाशित किया है. यहाँ तक पहुँचने के लिए हमारी पूरी टीम बधाई की पात्र है जिनकी मेहनत और लगन के चलते ही संस्थान प्रगति के पथ पर है. संस्थान अपनी टीम को कोटि कोटि धन्यवाद अदा करता है.

  • सेमन्या कण्वघाटी एवं liveskgnews के बढ़ते हुए कदम

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

15 नवम्बर 2013 को आप सभी मित्रो के सहयोग से जब हमने समाचार पत्र कि शुरुआत की थी तो कई लोगो ने मनोबल बल भी तोडा पर आप कुछ गणमान्य मित्रो ने हमेशा मनोबल बढ़ाया. जिसके बाद समाचार पत्र प्रगति की और बढ़ता गया और इसी क्रम में समाचार पत्र ने अपने www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल का शुभारम्भ 15 नवम्बर 2017 को किया और आप सभी की सेवाओ में जनसरोकारो, निष्पक्ष पत्रकारिता को करता आया है. www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल को आप लोगो के प्यार के चलते ही 15 नवम्बर 2018 को मोबाइल एप्प व 15 नवम्बर 2019 को ई पेपर का उद्घाटन किया और आज आप सभी के प्रेम एवं आशीर्वाद के चलते सभी का सफल संचालन हो रहा है.

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल के शुरू करने के बाद कुछ लोगो के द्वारा हमे बार बार रोकने का प्रयास किया गया और हमे बार बार जान से मारने की धमकी भी दी गयी कुछ लोगो ने प्रगति और बढ़ते हुए हमारे कदमो को रोकने के लिए हम पर झूठे केस भी दर्ज करने की कोशिश में लगे रहते है परन्तु आप लोगो के प्यार के चलते और सत्य अहिंसा और निष्पक्ष , जनसरोकारो की पत्रकारिता करने के चलते ही झूठे लोग हमारा ज्यादा कुछ न बिगाड़ सके और हम आज आपके बीच फिर से एक प्रगति और कदम बढाते हुए इस डिजिटल युग में नये डिजाईन नये लुक के साथ आपकी सेवा में समर्पित है. और आप सब से आशा करता हूँ कि पूर्व की भांति ही आपका प्यार एवं सहयोग मुझे मिलता रहेगा. मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि हम भ्रष्टाचार रूपी दानव को उखाड़ फेंकने में सदैव तत्पर रहेगे और जनसरोकारो-, निष्पक्ष , निश्छल पत्रकारिता करते रहेगे और अखंड भारत कि परिकल्पना को साकार करने के लिए सदैव तत्पर रहेगे.

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

राष्ट्रहित व जनसरोकारो की पत्रकारिता करते हुए यदि मुझे अपने प्राण भी न्यौछावर करने पड़े तो मै ख़ुशी ख़ुशी राष्ट्र हित में अपने प्राण न्यौछावर कर दूंगा. राष्ट्र हित व जन हित के किसी भी मुद्दे पर किसी तरह का समाचारों में समझौता नही करूँगा चाहे इसके लिए मुझे कितना भी परेशान किया जाये . मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि जनसरोकारो के मुद्दों पर हम न किसी भूमाफिया से डरेगें न शराब माफियाओ से डरेगे और मै आप सभी आश्वस्त करता हूँ कि जो लोग बड़े नेताओ कि चाटुकारिता कर हमे धमकाने का प्रयास कर रहे है हम उन सभी का भी खुलासा करते रहेगे और सत्य के मार्ग पर हमेशा चलते रहेगे .

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

लाइव एसकेजी न्यूज़ आपको आश्वस्त करता है कि हम उन साथ ही आप सभी को आश्वस्त करता हूँ कि हम उन सफेदपोसो के बारे में भी लिखेंगे जिनके साथ खड़े होकर फोटो खिंचाने वाले लोग कैसे उन फोटो के जरिये लोगो को धमका रहे है व डरा रहे है और हम सरकारी कर्मियों का खुलासा करेंगे जो नौकरी तो सरकार की करते है पर बड़े बड़े राजनेताओं के साथ फोटो खिंचाकर विभाग के अन्य कर्मियों व उच्चाधिकारियों पर रौब गालिब करने का प्रयास करते रहते है जो सरकार का काम कम राजनीति ज्यादा करते है ऐसे कर्मियों के बारे में भी हम जल्द ही पर्दाफाश करेंगे ।

सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र एवं liveskgnews की वर्षगांठ, प्रगति के पथ पर बढ़ते हुए एक और वर्ष

हम इन मुद्दों पर बिना किसी से डरे निर्भीक होकर आपके प्यार एवं आशीर्वाद से लिखते रहेंगे, साथियों ऐसे लोग हमें अभी तक परेशान करते हुए आये है और आगे भी करते रहेंगे हो सकता है कि किसी झूठे आरोप लगाकर हमे फंसाने की कोशिश फिर से करें. क्योकि ऐसे लोगो के मंसूबे जब कामयाब नही होते तो ऐसे लोग हमे मारने या झूठे केस दर्ज कराने का प्रयास करेगे इसलिये आप सभी पाठकों, विज्ञापनदाताओ, शुभचिंतकों का सहयोग अपेक्षित । प्रगति के पथ पर बढ़ता हुआ. मैं आश्वस्त करता हूँ आप सभी को जनसरोकार के मुद्दों पर, राष्ट्रहित के लिये हमेशा लिखता रहूंगा बस आप अपना सहयोग व प्यार मुझे इसी तरह देते रहे. सोशल डिस्टेंस का पालन करें, मास्क लगाये और कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन करें ।।

                   अपना स्नेह और आशीर्वाद देने के लिए सदा आपका आभारी रहूँगा ।

                                                                                                आपका

                                                                                        अवनीश कुमार, सम्पादक

                                                                                     सम्पर्क सूत्र : 9759039850

सबसे तेज खबर पाने के लिए लाइक करें https://www.facebook.com/liveskgnews

जज्बे को सलाम : कोरोना वायरस से जंग में मानवता का परिचय दे रही है महिला एसआई प्रवीना सिदोला

2 COMMENTS

  1. बहुत बहुत सुभकामनाये ।प्रगति के पथपर बढ़ते चलो, अपनी लेखनी से हर समाज दुखयारो , गरीब, असहाय , प्रकृति, पर्यावरण, जल, थल , देश दुनिया, का भलाई करते रहो मेरे भाई यही हमारा असली पत्रकारिता का धर्म है। जय हिंद जय उत्तराखंड