ख़बर सुनने के लिए क्लिक करे 👉

सेमन्या कण्वघाटी हिन्दी पाक्षिक समाचार पत्र
(आरएनआई नम्बर UTTHIN/2013/54659)

www.liveskgnews.com

आपको सूचित करते हुए हमे हर्ष हो रहा है कि सेमन्या कण्वघाटी राष्ट्रीय हिंदी पाक्षिक समाचार पत्र एक साथ एक अंक प्रकाशित व प्रसारित हो रहा हैं साथ ही www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल का भी सफल संचालन हो रहा है ।

समाचार पत्र एवं वेब न्यूज़ पोर्टल में राजनीतिक व वित्तीय क्षेत्र की तहकीकात , विश्लेष्णात्मक खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित किया जा रहा है और साथ ही सामान्य जन जीवन से जुड़े प्रमुख विषयों पर समाचार पत्र/वेब न्यूज़ पोर्टल पूर्ण प्रकाश डाल रहा हैं आप जैसे उत्तरदायी नागरिक जानते है यदि व्यवस्था के सभी अंगो को पूर्ण पारदर्शिता के दायरे में लाया जाये तो न केवल कदाचार पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी ,बल्कि भ्रांतियों का भी निवारण हो सकेगा एवं व्यवस्था के मापदंडो से खिलवाड़ करने वालो की जवाबदेही भी बनेगी आंशिक रूप से भी समाचार पत्र/वेब न्यूज़ पोर्टल अपने उद्देश्य में सफल रहता है तो वही हमारे लिए सबसे बड़ी पूंजी और संजीवनी होगी।

www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल खबरों को लेकर कभी किसी के सामने न झुका, न डरा.आप सभी मित्रो के स्नेह से ही समाचार पत्र/ वेब न्यूज़ पोर्टल का प्रकाशन संभव हुआ है समाचार पत्र /वेब न्यूज़ पोर्टल के सफल प्रकाशन के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना अति आवश्यक है । आर्थिक संकट की स्थिति आने पर किसी पूंजीपति, किसी भ्रष्ट अफसर, किसी भ्रष्ट नेता के यहां गिड़गिड़ाने की बजाय अपने पाठकों से मदद की अपील करना ज्यादा बेहतर समझा । अतः संस्थान को आर्थिक मदद कर संस्थान के सफल संचालन में अपना सहयोग प्रदान करे।