बिहारियों की भावना से खिलवाड़ न करे केजरीवाल सरकार – पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव

 बिहारियों की भावना से खिलवाड़ न करे केजरीवाल सरकार – पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव
Posted on अक्टूबर 12, 2021 10:42 pm
                                                   
दिल्ली में धूमधाम से मनायी जायेगी छठ पूजा, डीडीएमए को वापस लेना होगा तुगलकी फरमान, बिहारियों के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं केजरीवाल
विजय शंकर 

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के उस   फैसले का जमकर विरोध किया है जिसमें सार्वजनिक स्थलों पर इस साल छठ पूजा मनाये जाने पर रोक लगा दी गयी है। पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने चेतावनी भरे लहजे में आज यहां कहा कि बिहारियों की भावना से केजरीवाल सरकार खिलवाड़ न करे। लोक आस्था का महापर्व छठ से बिहार की भावना और अस्मिता जुड़ी है। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के फैसले से बिहार के लोगों की भावना आहत हुई है। पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार को अपना तुगलकी फरमान वापस लेना होगा। दिल्ली में धूमधाम से छठ पूजा मनायी जायेगी।

पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल याद रखें कि दिल्ली को सजाने और संवारने में बिहार के लोगों ने अपना खून-पसीना लगाया है। बिहार के लोग अगर काम करना बंद कर दें, तो दिल्ली की धड़कन रूक जायेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार बिहारियों के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रस्त है। कोरोना काल में भी केजरीवाल सरकार ने बिहारियों को दिल्ली से हटाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी। लेकिन, इस बार बिहार के लोग चुप नहीं बैठेंगे। दिल्ली में हर हाल में भव्य तरीके से छठ पूजा होगी। इसकी व्यवस्था भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम करेगा।

Related post