हसनगंज के एक महाविद्यालय से पुलिस ने बरामद की चोरी की सात गाड़ियां, विद्यालय प्रबंधक को भेजा जेल

0

उन्नाव/उत्तर प्रदेश(रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): जनपद के हसनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को लाने ले जाने के लिए चोरी के वाहनों का प्रयोग किया जाता था। हसनगंज पुलिस ने रविवार को छापा मारकर उस महाविद्यालय से चोरी के वाहनों को बरामद कर लिया है और प्रबंधक तथा उनके पुत्रों के खिलाफ मुकदमा लिखकर के स्कूल प्रबंधक को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हसनगंज थाना क्षेत्र के मौला बांकीपुर में संचालित राज देवी शिव शंकर सिंह ग्लोबल महाविद्यालय में हसनगंज पुलिस ने छापा मारकर विद्यालय के प्रबंधक को गिरफ्तार किया है। जिन पर आरोप है पुलिस द्वारा विद्यालय से बरामद की गई सभी सात गाड़ियां चोरी की है और उन्हीं से वह विद्यालय के छात्र छात्राओं को स्कूल लाने ले जाने का काम करवा रहे थे।

हसनगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राघवन कुमार को बड़ी कामयाबी मिली है जब सूचना पर क्षेत्र के राजदेवी शिवशंकर सिंह ग्लोबल महाविद्यालय मौला बांकीपुर में दिल्ली से चुराकर लाई गई सात मारुति कारे खड़ी होने की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर दबिश देकर बरामद करते हुए एक अभियुक्त उधम सिंह पुत्र शिवशंकर सिंह ग्राम बझेरा थाना माखी को गिरफ्तार किया ।जबकि उसका लड़का अमन पुलिस के हत्थे नही चढ़ा। गिरफ्तार अभियुक्त विद्यालय का कर्ताधर्ता बताया जाता है जो दिल्ली से अपने पुत्र के साथ गाड़ी चुराकर उनके कागजो में हेराफेरी कर अपने द्वारा संचालित विद्यालय में चलवाता था ।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के अपराध नियंत्रण अभियान के अंतर्गत क्षेत्राधिकारी हसनगंज के पर्यवेक्षण तथा अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी के निर्देशन में गठित की गई पुलिस टीम में उपनिरीक्षक अब्बू मोहमद कासिम, उपनिरीक्षक जिब्राइल शेख, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, सुनील सिंह, ओम नरायन की पुलिस टीम को यह बड़ी कामयाबी मिली है।पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने सराहना करते हुए फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के निर्देश दिया है। पुलिस ने स्कूल से बरामद सभी गाड़ियों को सीज कर कोतवाली में खड़ा कर दिया। गाड़ियों के कागज देखे गए एक में पंजीकरण लखनऊ की बाइक का निकला है ।पुलिस ने अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here