पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का जताया आभार

0

कोटद्वार । पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा शैलेंद्र सिंह बिष्ट गढ़वाली ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों से उत्तराखंड में प्रारंभ होने वाली दो नई जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेनों का आभार व्यक्त करते हुए इनका नामकरण के संबंध में पत्र के माध्यम से आगृह किया है ।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति के अनुसार पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बिष्ट गढ़वाली ने एक पत्र भेज कर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेनों का नाम ”मां पूर्णागिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस, टनकपुर” व ”श्री सिद्धबली धाम जनशताब्दी एक्सप्रेस, कोटद्वार” रखने का आग्रह किया है । उन्होंने बताया कि सांसद अनिल बलूनी जी के अथक प्रयासों से ही यह संभव हो पाया है कि उत्तराखंड में प्रारंभ होने वाली दो नई जनशताब्दी एक्सप्रेस यहां से प्रारंभ होगी ।

उन्होंने बताया कि इन ट्रेनों का नाम रखने से इन सिद्धपीठों की प्रसिद्धि का प्रचार प्रसार ओर अधिक होगा प्रतिवर्ष दर्शन को आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की आस्था केंद्र बिंदु दोनों सिद्धपीठों के नाम से यदि ट्रेनों का नाम होता है तो इन स्थानों पर धार्मिक पर्यटन बढ़ने के साथ-साथ हजारों स्थानीय लोगों को भी विभिन्न रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
26 + 11 =