चमोली । उत्तराखंड विधान सभा के अध्यक्ष अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को हेलीकॉप्टर से बदरीनाथ धाम पहुंचे। जहां उन्होंने भगवान बदरीनाथ के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।  उन्होंने कहा कि जल्दी कोरोना महामारी समाप्त होगी।  प्रदेश में  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिशानिर्देश में जन सामान्य को कोरोना से बचाव, सुरक्षा के लिण् हर संभव प्रयास किये गये है।

पूजा अर्चना के बाद उन्होंने देवस्थानम बोर्ड के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी से चारधाम यात्रा के बारे में जानकारी ली। देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में यात्री सुविधाओं के लिए लागू होने वाले बदरीनाथ मास्टर प्लान का भी जिक्र किया तथा तीर्थयात्रियों से भी बातचीत की। बदरीनाथ धाम के रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी से भी मिले। इसके बाद उन्होंने जोशीमठ के लिए प्रस्थान किया। जहां पर वे भाजपा नेता मोहन प्रसाद थपलियाल व कुलदीप चैहान की कार दुर्घटना में हुई मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे।

इस दौरान उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड के अपर मुख्यकार्यकारी अधिकारी बीडीसिंह, तहसीलदार चंद्रशेखर वशिष्ठ, धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल, प्रभारी अधिकारी बदरीनाथ विपिन तिवारी, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी गिरीश चौहान, सहायक मंदिर अधिकारी राजेन्द्र चौहान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
7 − 7 =