ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

    14-08-2019 19:37:22

    कोटद्वार ।  कोटद्वार थाना क्षेत्र स्थित सिम्भलचौड इलाके में बुधवार को 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगा ली। परिजनो ने बताया कि युवक की अपनी बडी बहन से लडाई हुई जिस कारण युवक ने चुन्नी के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली है ।
    पुलिस के मुताबिक, मृतक अभिषेक उर्फ भोला (18) पुत्र विनोद कुमार है। परिजनो ने बताया कि छोटी बहन ने बड़ी बहन के यहाँ राखी पर चलने के लिए कहा तो कहने लगा पहले मुझे साइकिल दिलवाओ तब जाऊंगा । जिसके चलते भाई बहिनों में झगडा हो गया ।झगडा होने के पश्चात युवक ने चुन्नी के सहारे फांस लगाकर आत्महत्या कर ली । परिजन आनन फानन में युवक को राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाये । चिकित्सको  द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।