ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    "बाघ ने बनाया वनकर्मी को निवाला"

    14-08-2019 19:49:54

    कालागढ़ (कुमार):  कॉर्बेट टाईगर रेंज की ढिकाला  वन रेंज में बीट वाचर बिसन राम को गश्त के दौरान बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूत्रों के अनुसार घटना सुबह दस बजे की है जब गश्त के दौरान बाघ ने वनकर्मी पर हमला कर उसे अपना निवाला बना लिया। घटना के बाद से वन विभाग और वनकर्मी बिशन सिंह के परिवार में हड़कम्प मचा हुआ है।
    बकौल उप प्रभागीय वनाधिकारी कालागढ़ आर के तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बिशन सिंह काफी लम्बे समय से वन विभाग ने दैनिक श्रमिक के रुप में कार्यरत थे व कालागढ़ में भी विभाग के लिए तैनात रहे है  बिशन सिंह की आयु लगभग 57 वर्ष थी एसडीओ आर के तिवारी ने बताया कि मंगलवार को गश्त के दौरान ये घटना हुई है शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है । प्रथम दृष्टया मामला जंगली जीव के हमले का ही लग रहा है । पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी ।