ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    पीपलकोटी क्षेत्र में एकल विद्यालय की शिक्षिका बहिनों ने पुलिस कर्मियों को बांधे रक्षा सूत्र

    14-08-2019 21:04:08

    गोपेश्वर। चमोली जिले के पीपलकोटी क्षेत्र में संचालित एकल अभियान लोक शिक्षा परिषद की ओर से बुधवार को रक्षाबंधन की पूर्व बेला पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें एकल विद्यालय की शिक्षिका बहिनों ने पुलिस कर्मियों को रक्षा सूत्र बांध कर उनकी लंबी उम्र की कामना की।
    कार्यक्रम में एकल अभियान की बहिनों ने पुलिस चौकी पीपलकोटी में तैनात पुलिस अधिकारियों ओर जवानों को रक्षासूत्र बांधकर उनकी लंबी उम्र की दुआएं मांगी गई। वहीं पुलिस की ओर बहिनों को रक्षा का वचन दिया गया। कार्यक्रम के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश बंडवाल ने कहा कि रक्षाबंधन भाई और बहन के प्रेम के प्रतीक के साथ ही आपसी सदभाव का त्यौहार हैं। इस मौके पर चौकी प्रभारी पूजा मेहरा, रमेश रावत, मुकेश, दीपक कुकरेती, जगदीश, विमला, निर्जला, राजेद्र हटवाल, सुनील कोठियाल आदि मौजूद थे।