ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    रामगंगा नदी में पैर फिसल कर गिरने से एक की मौत

    14-08-2019 20:51:55

    गोपेश्वर । चमोली जिले के गैरसैंण ब्लॉक के धुनारघाट में पैर फिसल कर रामगंगा नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद बुधवार को मृतक का शव खोज लिया है।
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उज्जेटिया मेहलचौरी गांव निवासी शिशुपाल सिंह रमोला (45) पुत्र स्व. मान सिंह रमोला परिवारिक पूजा के लिये मंगलवार रात्रि को धुनारघाट आये थे। जहां पूजा के दौरान पैर फिसलने से वह रामगंगा नदी में जा गिरा, जिससे वह नदी में बह गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना गैरसैंण थाना पुलिस को दी। घटना रात्रि की होने के चलते रात्रि के समय नदी में व्यक्ति को नहीं खोजा जा सका। जिसके बाद पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाकर बुधवार को घुनारघाट शिवालय के समीप शिशुपाल का शव बरामद किया गया। गैरसैंण, थानाध्यक्ष रविंद्र नेगी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई पूर्ण कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।