*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

नदी में बहने से महिला की मौत

08-06-2019 19:52:06

गोपेश्वर/चमोली (जगदीश पोखरियाल)। चमोली जिले के घाट विकास खंड के राजस्व क्षेत्र कुमजुक गांव की एक महिला के शनिवार को नंदाकिनी नदी में बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है।
चमोली कोतवाली के कोतवाल महेश कुमार लखेडा ने बताया कि शनिवार को कुमजुक गांव की सावित्री देवी पत्नी भालकुदास उम्र 50 वर्ष कुमारतोली के पास से नदी मे बह गई। जब महिला कुमारतोली से बहते हुए तीन किमी दूर घाट तक पहुंच गई तो स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से महिला को बाहर निकाला गया। जहां से उसे सामुदायिक स्वास्थ्यकेंद्र घाट लाया गया। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कुमारतोली गांव राजस्व क्षेत्र में आने के कारण महिला के नदी में बहने के कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि राजस्व पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई है। और मामले की छानबीन कर रही है।