ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    चमोली में स्वतत्रंता दिवस की पूर्व बेला पर हुई क्रॉस कंट्री दौड़

    14-08-2019 20:47:16

    गोपेश्वर । क्रीड़ा विभाग चमोली के तत्वावधान में बुधवार को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर बालक, बालिकाओं की सात आयु वर्ग क्रॉस कंट्री दौड का आयोजन किया गया।  
    क्रॉस कंट्री दौड के अंडर 12 आयु के बालकों की दो किमी दौड़ में जीआईसी ग्वाड-देवलधार के अमन ठाकुर ने प्रथम, जीआईसी बैंरागना के आदित्य बर्त्वाल ने द्वितीय, जीआईसी ग्वाड- देवलधार के आशीष ने तृतीय, अंडर 14 आयु के बालक वर्ग की तीन किमी दौड़ जीआईसी माणा-घिघंराण के प्रियाशुं बिष्ट ने प्रथम, जीआईसी बैंरागना के अमन ठाकुर व उपेन्द्र विष्ट ने द्वितीय व तृतीय, अंडर 16 आयु के बालक वर्ग के पांच किमी दौड़ में क्राइस्ट एकेडमी कोठियालसैण के दिगम्बर सिंह ने प्रथम, श्री रामचन्द्र भट्ट इंटर कालेज गोपेश्वर के चन्दन सिंह ने द्वितीय, जीआईसी बैंरागना के रोहित राणा ने तृतीय, स्थान प्राप्त किया जबकि बालक ओपन वर्ग की सात किमी में पीजी कालेज गोपेश्वर के रवीन्द्र नेगी ने प्रथम, जीआईसी गोपेश्वर के किशन सिंह ने द्वितीय, पीजी कालेज गोपेश्वर के अंकित गडिया द्वितीय व  नवीन गडिया तृतीय स्थान पर रहे।
    इसी प्रकार अंडर 12 आयु की बालिका वर्ग की दो किमी दौड़ में एसजीआरआर गोपेश्वर के अनुष्का कंडारी ने प्रथम, नेशनल पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की नीलम ने द्वितीय, केन्द्रीय विद्यालय गोपेश्वर की समृ़िद्ध तृतीय, अंडर 14 आयु की बालिका वर्ग की तीन किमी दौड़ में जीआईसी बैंरागना की ईशा बर्त्वाल ने प्रथम, उत्तराखण्ड पब्लिक स्कूल गोपेश्वर की नेहा नेगी ने द्वितीय, जीआईसी बैंरागना की स्नेहा तृतीय स्थान पर रही जबकि बालिका ओपन वर्ग की पांच किमी दौड़ में जीआईसी अल्कापुरी की निकिता फरस्वाण ने प्रथम, जीजीआईसी बैंरागना की शालिनी द्वितीय व जीआईसी बैंरागना की गार्गी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी वर्ग के विजेता प्रतिभागियों को क्रीड़ा विभाग की ओर जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर पर क्राइस्ट एकेडमी के प्रबंधक फादर जॉनी टी व प्रधानाचार्या सिस्टर एनसिंग, विनोद कंडारी, अजय कपरवान, प्रकाश सती, विक्रम सिंह चौधरी, एनएस नेगी, राजपाल सिंह, उत्तम सिंह आदि मौजूद थे।