शेयर करें !

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. बिग बी ने ट्वीट कर बताया, “मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अधिकारीयों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.”

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. 44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया. पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभिषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. अभिषेक बच्चन ने भी पिता की तरह खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अभिषेक ने ट्वीट में बताया कि उनमें और उनके पिता में इसके लक्ष्ण बेहद कम दिख रहे हैं.

अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब पूरे परिवार की रिपोर्ट सामने आई है. इसमें बहू ऐश्वर्य़ा राय बच्चन, पोती अराध्या बच्चन और पत्नी जया बच्चन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

शेयर करें !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *