सुनीता बेबी का निक्कर वाले गाने पर डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

0

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नई हरियाणवी डांसर ने तहलका मचा रखा हैं. उनके ठुमको और अदाओं के चर्चे हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में खूब हो रहे हैं. हरियाणवी गाने व डांस का जादू लोगो के सर चढ़कर बोल रहा है. हरियाणवी कलाकारों के गाने एवं डांस को लोग बहुत पसंद कर रहे है. वो कोई और नहीं बल्कि सुनीता बेबी (Sunita Baby) है, जिन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से न सिर्फ ये इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, बल्कि अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं.

“निक्कर” वाला गाना हुआ सोशल मीडिया पर रिलीज

सुनीता बेबी (Sunita Baby) का हाल ही में “निक्कर” वाला गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसमें वो जबरदस्त परफॉर्म करती दिख रही हैं. गाने में सुनीता बेबी गुलाबी रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं, गाने पर जबरदस्त डांस करने के साथ ही सुनीता बेबी गाने को गुनगुना भी रही हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रही है सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी

सुनीता बेबी के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर ही 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी भी स्टेज डांस करती हैं. सुनीता अपने लटके-झटकों से फैंस का काफी मनोरंजन कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़े : दुनिया की नजरों से दूर हिमालय में मौजूद प्रकृति की अनमोल गुमनाम नेमत हैं मोनाल ट्रैक

सुनीता बेबी ने डांसर के तौर पर बनाई है अच्छी पहचान

सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर डांस वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. सुनीता बेबी अपने डांस से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई हैं. सुनीता बेबी ने एक डांसर के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना ली है.

यह भी पढ़े : नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का हुआ रोका!

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

यूट्यूब पर सुनीता बेबी के कई वीडियो है, जिसमें उन्होंने दमदार डांस किया है. आलम ये है कि सुनीता बेबी के भी डांस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. सुनीता, सपना के स्टाइल में गदर डांस करके महफिल लूट लेती है.

जज्बे को सलाम : कोरोना वायरस से जंग में मानवता का परिचय दे रही है महिला एसआई प्रवीना सिदोला

सबसे पहले खबर अपडेट के लिए लाइक करें यह पेज : https://www.facebook.com/liveskgnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Solve : *
28 ⁄ 14 =