*** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

सड़क पर बने गढ्ढों मे छात्रों ने रोपे पौध, जताया आक्रोश

21-05-2019 19:55:21

पोखरी (संतोष नेगी)। चमोली जिले के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् नागनाथ पोखरी ईकाई ने मंगलवार को पोखरी-हापला-गोपेश्वर मोटर मार्ग पर बने गढ्ढों का सुधारीकरण न होने से आक्रोशित होकर गढ्ढों में पौध रोपण कर अपना विरोध दर्ज किया। वहीं पोखरी विकास खंड की विभिन्न मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी पोखरी के माध्यम से एक ज्ञापन जिलाधिकारी चमोली को भी भेजा है।
जिला सह संयोजक संदीप बत्र्वाल के नेतृत्व में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने पोखरी क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा गया है कि पोखरी-हापला-गोपेश्वर मोटर मार्ग पर चांदनीखाल, भिकोना, बंगथल, सांकरी, त्रिशुला समेत अनेक स्थानों पर सड़क की स्थिति काफी खराब बनी हुई है। जिससे वाहनों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। कभी भी कोई बडा हादसा हो सकता है।

इस संबंध में लोनिवि को कई बार लिखित व मौखिक शिकायत के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है। वहीं ज्ञापन में  राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हनोली (श्रीगढ) व राजकीय जूनियर हाई स्कूल हनोली (श्रीगढ) के एकीकरण की मांग की गई है। ज्ञापन में कहा गया है कि राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हनोली  व राजकीय जूनियर हाईस्कूल हनोली मध्य मात्र 50 मीटर की दूरी है परंतु दोनों विद्यालय अलग-अलग संचालित किये जाते हैं जिससे जूनियर हाई स्कूल के पास भवन नहीं होनें के कारण टीन शेड में कक्षायें संचालित की जाती हैं और दोनों विद्यालयों में शिक्षकों का भी भारी अभाव बना हुआ है। यदि विद्यालयों का एकीकरण किया जाता है तो इन समस्याओं का समाधान हो सकता है। कहा कि यदि समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो एबीवीपी को ग्रामीणों के साथ मिलकर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला सह सयोंजक संदीप बत्र्वाल, अभिषेक बत्र्वाल, प्रशांत कोठियाल, अजीत बत्र्वाल, मयंक, अंकित, नवीन  आदि शामिल थे।