*** सभी ग्रामवासियों को गाँधी जयंती और विजय दशमी दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें - शेर अली , प्रधान प्रत्याशी पति ग्राम पंचायत रायापुर *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

चोरो के निशाने पर पेट्रोल-डीजल

11-01-2018 17:23:38


रात के अंधेरे में सक्रिय गिरोह करते है चोरियां
उन्नाव यूपी (संकल्प)।
जनाब वाहन चोरों के बारे में सुना होगा, लेकिन शहर में पेट्रोल-डीजल चोर भी घूम रहे है। जिस तरह आप अपने वाहन की देख-रेख आप कर रहे है उसी तरह अब आपको अपने वाहन में भरे ईंधन की भी सुरक्षा करनी होगी। खास कर सर्दी के इन कोहरे से भरी रातों के अंधेरे में। हाइवे पर घूमने वाला पेट्रोल-डीजल चोर गिरोह कभी भी अपके वाहन को निशाना बना उसकी टंकी खाली कर सकता है।
कानपुर लखनऊ नेशनल हाइवे पर पुलिस की सक्रियता को पेट्रोल और डीजल चोर गिरोह मात दे रहा है। चोरों का यह गैंग वर्तमान समय में ज्यादा सक्रिय हो गया है। गैंग रात के अंधेरे में निकलता है, और हाइवे पर खड़े वाहनों को निशाना बना टंकियों में भरा ईंधन चोरी कर ले उड़ते है। सुबह चालक को उसके साथ हुई घटना का पता चलता है तो अपने को ठगा सा महसूस कर चालक मायूस हो जाते है। जबकि पुलिसिया झमेले के पचड़े न पड़ना पड़े इसके चालाक चुपचाप रहकर चले जाते है। वही सूत्रों की मानें तो इन सब में कुछ खाकीधारियों का भी हाथ होना बताया जा रहा है। लोगो में चर्चा है कि रात को गश्त करने वाली पुलिस इन गिरोह से मिली जुली होती है। इनके इशारे पर ही सक्रिय गिरोह आय दिन कई वाहनों से ईंधन चोरी कर फरार हो जाते है ज्यादातर इस तरह की घटनाएं हाइवे से सटे पुलिस स्टेशनों व चैकी क्षेत्रों में देखने को मिल रहे है। जिनमें सोहरामऊ, अजगैन, सदर कोतवाली, गंगाघाट की चैकियां शामिल है। हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ कहने से बचती दिख रही है।