ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    कोटद्वार में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में भय का माहौल

    13-08-2019 20:03:36

    कोटद्वार : गढ़वाल के द्वार कहे जाने वाले कोटद्वार में अज्ञात अपराधियों के द्वारा दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है  । कोटद्वार के सिम्भलचौड में दिनदहाडे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । मृतक युवक शेखर ढोढियाल  (46)पुत्र रमेश चन्द निवासी धर्मपुर देहरादून का रहने वाला था ।
    बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिनदहाडे तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर शेखर की हत्या कर दी । युवक शिव केवल नेटवर्क में कार्यरत था । हत्या का कारण केवल नेटवर्क का आपसी विवाद बताया जा रहा है । अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है ।
    पुलिस के अनुसार, शेखर को गोली मारी गयी है । घटना की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी सहित थाना प्रभारी मनोज रतूडी , एसआइ रवीन्द्र नेगी , पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे घटनास्थल से युवक को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया ।जहाँ चिकित्सक द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया ।