ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    बेबस पुलिस, बेखौफ अपराधी कोटद्वार में नहीं रुक रहा अपराध,युवक की गोली मारकर हत्या, भय का माहौल

    13-08-2019 21:58:29

    कोटद्वार (शैलेन्द्र सिंह ) ।  शहर मे  हो रही आपराधिक घटनाओं से जनता में खौफ का माहौल है . पुलिस की कार्य शैली पर उंगलियां उठ रही हैं,ऐसा लगता है पुलिस ने अपना काम घटना के बाद अपराधी की धरपकड़ करना और जेल भेजने तक ही जैसे सीमित कर लिया हो, पुलिस के पास अपराध को रोकने और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस प्लान है ही नही इसीलिए अपराधी बेखौफ होकर ताबड़तोड़ घटनाओं को अन्जाम दिए जा रहे हैं,कोटद्वार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधी लूट और चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं  । शहर के किसी हिस्सों में अपराधी बिना किसी डर के लूट ,चोरी और हत्या तक कर रहे हैं । ताजा घटना आज (मंगलवार ) की है । कोटद्वार के सिम्भलचौड में दिनदहाडे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । मृतक युवक शेखर ढोढियाल  (46)पुत्र रमेश चन्द निवासी धर्मपुर देहरादून का रहने वाला था ।

    गढ़वाल के द्वार कहे जाने वाले कोटद्वार में अज्ञात अपराधियों के द्वारा दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है  । कोटद्वार के सिम्भलचौड में दिनदहाडे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । मृतक युवक शेखर ढोढियाल  (46)पुत्र रमेश चन्द निवासी धर्मपुर देहरादून का रहने वाला था । बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिनदहाडे तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर शेखर की हत्या कर दी । युवक शिव केवल नेटवर्क में कार्यरत था । हत्या का कारण केवल नेटवर्क का आपसी विवाद बताया जा रहा है । अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है । पुलिस के अनुसार, शेखर को गोली मारी गयी है । घटना की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी सहित थाना प्रभारी मनोज रतूडी , एसआइ रवीन्द्र नेगी , पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे घटनास्थल से युवक को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया ।जहाँ चिकित्सक द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया ।