ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    चमोली में चार वर्षीय बालक के साथ दुराचार, आरोपी फरार

    29-12-2019 19:53:13 By: एडमिन

    थराली / चमोली। चमोली जिले के एक गांव में एक चार वर्षीय बालक के साथ अप्राकृतिक दुराचार का मामला प्रकाश मे आया है। पीडित नाबालिक के परिजनों ने मामले में थाना थराली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जबकि आरोपी युवक घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है।

     

    पीड़ित नाबालिक की दादी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार बीती शुक्रवार को गांव में उनके घर के पास रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक उनके चार वर्षीय पौते को बहला फुसला कर अपने घर ले गया। जहां आरोपी युवक ने नाबालिक बालक के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया गया। जिसके बाद बच्चे ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर पीड़ित नाबालिग की दादी ने मामले में शनिवार को थराली थाने में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पीड़ित के परिजनों की लिखित शिकायत पर थाना थराली की ओर से नाबालिग के साथ दुराचार का मामला दर्ज कर लिया है। हांलांकि मामले में आरोपी युवक अभी फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित बालक के माता पिता गांव से बाहर गये है। जिस कारण घटना की तहरीर दादी ने पुलिस को दी है।

     

    क्या कहते है अधिकारी

    थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थानीय 20 वर्षीय युवक के चार वर्षीय नाबालिग के साथ दुराचार की  शिकायत पीड़ित परिवार ने दर्ज करवाई गई है। जिसमें युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार चल रहा है। जिसके खोजबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
    सुभाष जखमोला, थानाध्यक्ष, थराली