ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    चोरों के हौसलें बुलंद,एक माह में दिया तीसरी चोरी को अंजाम

    25-08-2019 16:28:04 By: एडमिन

    बिजनौर उत्तर प्रदेश (प्रशान्त राघव): गांव कादराबाद अड्डे पर नबावपुर मोड़ के समीप बीती रात चोरों ने एक रेडीमेड व जूस की दुकान के ताले तोड़कर हजारों की चोरी को अंजाम दिया। विकास पुत्र जोगेश सिंह निवासी कादराबाद ने बस स्टैंड पर रेडीमेड गारमेंट्स जनरल स्टोर व जूस की दुकान खोली हुई है जिसमे देर रात चोरों ने दुकान के शटर व ताले तोड़कर लगभग 50 हजार रुपये की चोरी को अंजाम दिया पीड़ित ने बताया कि वह रोज की भांति शाम को लगभग 8 बजे अपनी दुकान बंद करकर घर चला गया था.  
    शनिवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान के शटर में लगे ताले नही थे और शटर आधा खुला हुआ था पीड़ित ने दुकान खोलकर देखा तो सारा सामान इधर उधर विखरा पड़ा था व दुकान में लगा इन्वर्टर,बैटरी और जूस बनाने की मिक्सी मशीन सहित कई दर्जन रेडिमेड कपड़े पैंट, शर्ट, टीशर्ट,ट्रैकशूट आदि गायब थे. पीड़ित ने इसकी सूचना डायल 100 को भी दी जिसपर डायल 100 की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर वीडियोग्राफी आदि की पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में लगभग 50 हजार का नुकसान होना बताया है। गौरतलब है कि पिछले एक माह के भीतर कादराबाद बस स्टैंड पर यह तीसरी बार चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर चोरी को अंजाम दिया है जिससे स्थानीय दुकानदारों के मन मे पुलिस के प्रति भारी रोष व्याप्त है  वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आशुतोष सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गयी है चोरों की धर-पकड़ के लिये प्रयास किये जा रहें हैं।