ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    यूपी में आधी रात को छत पर कंकड़ फेंक रहे व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

    17-08-2019 20:11:53 By: एडमिन

    बस्ती/ उत्तर प्रदेश( रघुनाथ प्रसाद शास्त्री): यूपी में बस्ती नगर थाने के बेलाड़ी गांव में शुक्रवार आधी रात को 24 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
    घटना की वजह को लेकर कई तरह की चर्चा है। परिवार के लोगों का कहना है कि मामूली विवाद के कारण बात बढ़ गई। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार के अनुसार बेलाड़ी निवासी विकास सिंह पुत्र दुर्विजय सिंह का पट्टीदारी के हेमंत सिंह आदि से शुक्रवार दोपहर विवाद हुआ। तहरीर के मुताबिक रात 12 बजे के आसपास विकास दूसरे पक्ष के छत पर कंकड़ फेंकने लगा जिसके बाद मारपीट हो गई। पुलिस के अनुसार विकास का शव उसके घर से कुछ दूरी पर पाया गया। इस हत्या में हेमंत सिंह, अनूप सिंह, रवि सिंह और सतीश सिंह शामिल हैं। गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है।