ब्रेकिंग न्यूज़ !
    *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

    ललितपुर में दस दिन से लापता चल रहे युबक का शव नहर में उतराता मिला, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

    17-01-2020 20:49:45 By: एडमिन

    ललितपुर। विगत दस दिनों पहले से गायब चल रहे  ब्लड बैंक में कार्यरत युवक का गुरुवार को ललितपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास.से निकली  नहर  में उतराता मिला सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

     

     

    मुहल्ला आजादपुरा निवासी मनोज कुमार पुत्र बृजविहारी श्रीवास्तव ने बताया था कि 07 जनवरी की शाम उसका भाई अनिल रोज की भांति जिला अस्पताल में ब्लड़ बैंक जाने की कहकर निकला था, जब वह काफी समय बीत जाने के बाद भी ड्यूटी से घर बापस नही आया तो परिजनों ने रिश्तेदारी व उसके दोस्तों से जानकारी की पर कोई जानकारी न मिलते देख परिजनों ने उसके फोन पर कॉल की पर कोई उत्तर नही मिला, बार-बार फोन करने पर ईलाइट के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन उठाया तो उसने तुवन मंदिर के पास नहर में मोबाइल पड़े होने की बात कही। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था।

     

    गुरूवार को अनिल का शव एसपी ऑफिस के सामने से निकली नहर में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं अनिल के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुये हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।